Waise mere dil ki doctor yaha aati h ya nhi?🤔
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Waise mere dil ki doctor yaha aati h ya nhi?🤔
Originally posted by: RaindropsNRoses
😃ha mujhe bhi ab lag rha h....
Ab roz aaungi chahe hi thode tym k liye aao....par aaungi zaroor.....😃
Haan yaar Regular office life bohot stressful hai🤪
Yaha aake stress burst ho jaata hai❤️
Originally posted by: RaindropsNRoses
Yes yaar....bht miss kia sabko maine....
Aaj yaha aakar itna acha feel ho rha h kya batao....
Aisa lag rha h sara stress hi bhag gaya....
Tu kaisi h?
Mai toh ekdum mast hun
Yahan pe kaand hote rehte hain toh ussi mei sare stress bhul jati hun.
Aate rehna time mile toh.
Originally posted by: SilentEyes7
neha review diya a ja hai...
Oh ...usne dekh lia....
Originally posted by: RaindropsNRoses
Yes....roz presentations roz assignments
Issliye yaha aana hi bhul gyi thi
Koi nahi
Subah ka bhula ghar wapis aaye to usse bhula nahi kehte🤗
WaiseNisha se bachke rahna🤣🤣
Originally posted by: .shivi396
Haan yaar Regular office life bohot stressful hai🤪
Yaha aake stress burst ho jaata hai❤️
Ha yaar....yaha par sabke saath baatein krke sara stree gayab hojata h❤️
Originally posted by: SilentEyes7
bohot kuch hua...
Oh meri taraf se Jhappi🤗
Baat karna chahti hai toh bata?
Originally posted by: merryyura
Mai toh ekdum mast hun
Yahan pe kaand hote rehte hain toh ussi mei sare stress bhul jati hun.
Aate rehna time mile toh.
Kaand ka to cc ka title dekhkar hi pata chal rha h🤣
Ha zaroor ab to aana jana laga hi rhega😆
Originally posted by: RaindropsNRoses
Ok ....I won't tease u anymore 😆
Lol 😂