hawwwwwOriginally posted by: Chandu_500
muje tho tum dono pe hi doubt hai. kaku and gang ko dekhne ke baadh main kudh ki family pe hi shaq karne lagi hoon🤣

Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
hawwwwwOriginally posted by: Chandu_500
muje tho tum dono pe hi doubt hai. kaku and gang ko dekhne ke baadh main kudh ki family pe hi shaq karne lagi hoon🤣

kal hoga khulasa...
Waise I’m glad humare pass do episode hai sairat waale.. sabh woh repeat pe dekhenge!!
bilkul...save karke rakhenge
mujhe toh chandu peh doubt haiHawww!! Ehsanfaramosh (didi ki language mein)
ekdum mast a mast , I will dance if they stop giving us segments
Originally posted by: linakusharberry
mujhe toh chandu peh doubt hai
haan yeh humpe daal rahi hai blame... kuch gadbad hai!!!

definitely woh toh kuch bhi kar sakti hai , he can dance sing kuch bhi for his GC express
Hawww!! Ehsanfaramosh (didi ki language mein)
yeh nakli ACP saheb ka dialogue hai😆
bonus hai buy one get one free