Originally posted by: Manasi_16
Jitna explanation Purvi Anjali ko de rahi hai, uska aadha bhi agar Vir ko de deti, toh saari problems solve ho jaati
π
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: Manasi_16
Jitna explanation Purvi Anjali ko de rahi hai, uska aadha bhi agar Vir ko de deti, toh saari problems solve ho jaati
π
Okie π
How I wished mukhi playing Purvis professor at college, full on romanceπ
Yaar Vir normal college as a student kyu join karega usne bohot saalo pehle hi apni education Puri Kar li hogi na π€¦ yeh Kya ho rha he prof banke Aaye tab bhi convincing he studentπ€ͺπ€ͺ
Is the college admissions scene tomorrow or today?
Originally posted by: Srilata.Mineil
He is studying law....so that he can make good decisions by understanding the law...
Hum to soch rhe the pur ko protect karne k liye kiya hoga..
Originally posted by: PriAmAddiction
arrey dayan bhi apna ghar chodhkar war karti h per yahan toh ek nhi teeno dayan hi h π€£
Haan abhi kiliye teen daayan hain.. future mein bad bhi sakta π
wht Mukhi already joined collegeπ²π and woh bhi as a student ..aur mooch ka kya huaa????π
That's still there but mujhe pity karan ka.kisse halath main..maar peet confirm