haan aur apka promotion phle hona chahiyyeh uske liyeh apko jamkar spamming krni hogi 😆Originally posted by: Amaraddict
Wohooo Piya and Jiya 💃Official goldies here 😚😚Ab mere se pehle promotion mat lena senior hoon main yahan 😢
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
haan aur apka promotion phle hona chahiyyeh uske liyeh apko jamkar spamming krni hogi 😆Originally posted by: Amaraddict
Wohooo Piya and Jiya 💃Official goldies here 😚😚Ab mere se pehle promotion mat lena senior hoon main yahan 😢
Originally posted by: PriAmAddiction
not my mistake everyone will land there after seeing them romancing 😎😆
and Sri's siggy distracting me more 🤣
🙈🙈🙈🙈
Originally posted by: Amaraddict
Why do I miss all the fun yaar! Episode dekhne ke baad I had to wash dishes aur because of that mera saara fun miss hojata hai 😭 aur jab main aati hoon saare chale jaate hain 😏
Hum yaha hai yaha hai yaha...😆
aww 😆Originally posted by: Amaraddict
Why do I miss all the fun yaar! Episode dekhne ke baad I had to wash dishes aur because of that mera saara fun miss hojata hai 😭 aur jab main aati hoon saare chale jaate hain 😏
arre even i missed it... was busy
thank you di 💖 tension mat lo aapka hi pehle hoga promotion n Varna sab Saath me lenge triple paawri 😆Originally posted by: Amaraddict
Wohooo Piya and Jiya 💃Official goldies here 😚😚Ab mere se pehle promotion mat lena senior hoon main yahan 😢
did u noticed purvi baithne k baad phir aur thoda close baithi thi mukhi k movie dekhte waqt😎
Originally posted by: Potterhead_05
Mereko kam nai chahiye... preboards ho ya boards... class 9 tak jitni faakibaazi karni thi kar li...ab kam aaya toh pita jaungi🤣
Cbse?
Originally posted by: Amaraddict
Wohooo Piya and Jiya 💃Official goldies here 😚😚Ab mere se pehle promotion mat lena senior hoon main yahan 😢
Okie dokie ma'am😆🤣🤗
Icse ki chokri hoon main...
Originally posted by: PriAmAddiction
haan aur apka promotion phle hona chahiyyeh uske liyeh apko jamkar spamming krni hogi 😆
Spamming toh door ki baat hai main pehle dhang se bas discuss karna seekh loon 😏