What if we send the wrong answers 🤔
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
What if we send the wrong answers 🤔
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
teri dp mein vansh ke saath hai jo hai na woh ridz bol rahe hua..usko be jasoosi karate waqt easily clue mil jaate hai🤣
Mujhe nahi pata shreya se puch le😆
Main use riddhu bulati hu🤣
Mujhe laga ridz koi member h
Yes. I hope my all answers are correct😆
Mujhe phone se ku6 thik se dikhayi nahi de raha🤪
Baad me lappy me kholke dekhungi
Dikh raha hai toh Dono karke bhej,1 pe atki hai
Main toh har ek pe atki hi hunn🤪🤪🤣
Bachi kon bulata hai fir🤣🤣
Kitne logo ne solve kiya? Attendance lagaao? I just woke up and haven't even seen the questions🥴
Originally posted by: oye_nakhrewaali
Kitne logo ne solve kiya? Attendance lagaao? I just woke up and haven't even seen the questions🥴
I haven't even tried to solve them yet. But apparently few already did 😆
Originally posted by: .shivi396
Mujhe phone se ku6 thik se dikhayi nahi de raha🤪
Baad me lappy me kholke dekhungi
Dikh raha hai toh Dono karke bhej,1 pe atki hai
Main toh har ek pe atki hi hunn🤪🤪🤣
Main bhi lappy par hi dekhungi baad m😆
Originally posted by: .shivi396
Bachi kon bulata hai fir🤣🤣
Vo bhi main hi bulati hu but kabhi Kabhi,
Jyadatar to riddhu ya biwi🤣