Riddles are really good
But I think I heard some of them😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 1st Oct 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
With You - Chapters 1 - 4 posted
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Riddles are really good
But I think I heard some of them😆
Originally posted by: BlurredLines
Well we will get it in few hours max regardless , solving them is going to be the tough part Partner 😆
Don't ask me
I have some answers in my.mind but am.scared they are wrong
Originally posted by: Alexia_Wilson
Don't ask me
I have some answers in my.mind but am.scared they are wrong
It won't be wrong Partner , I am sure 🤗
Ridz ke tara lucky hai tu😆
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
Ridz ke tara lucky hai tu😆
Okay who's ridz??
And ye answers pic m mark krke bhejne h kya??
Originally posted by: SoniRSippu21
Good sapno mein bhi riddles aayega🤣
Sapno me ku6 toh aayega 🤣🤣
Ridhima ki baat kar rahi hai🤣🤣
Nahi Riddles ke ans likhke PM karna hai👍🏼
Aur you can do both🤔
teri dp mein vansh ke saath hai jo hai na woh ridz bol rahe hua..usko be jasoosi karate waqt easily clue mil jaate hai🤣
Mujhe nahi pata shreya se puch le😆
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
teri dp mein vansh ke saath hai jo hai na woh ridz bol rahe hua..usko be jasoosi karate waqt easily clue mil jaate hai🤣
Mujhe nahi pata shreya se puch le😆
Maine abhi bola🤪
Kya introduction diya tune uska🤣🤣
Originally posted by: .shivi396
Ridhima ki baat kar rahi hai🤣🤣
Nahi Riddles ke ans likhke PM karna hai👍🏼
Aur you can do both🤔
Vaise pic m hint h I could see
Main bas ek pe atki hui hu🤔