Originally posted by: Fruitcustard_9
Grahshanti ki , inko bahut zarurat hain🤣🤣
jinke ghar mein pakhi jaisi bahu ho unko shaanti kaha se milegi🤣
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Fruitcustard_9
Grahshanti ki , inko bahut zarurat hain🤣🤣
jinke ghar mein pakhi jaisi bahu ho unko shaanti kaha se milegi🤣
Originally posted by: linakusharberry
bhookamp anneh wala hai 😆
pata nay iss bhar kisko bhooka rakhenge🤣
Originally posted by: linakusharberry
Waiseh meri dimaag yeah agayi pooja without hungama not possible so what if pulkit sir come to CN during this pooja and do maha khulasa , hogayi nah bada dhamaka
i was actually not interested in pulkit and devyani story so i didnt watch those epsiodes.
but seems like ab dekhna padega. i want to know ki aage kya hoga..kiske haath se khane ka plate cheengenge and kiska haath pakdenge..so i will watch now.
kaku koh aur unki ladki bahu ko bhi
truth need to be out nah so kuch toh hoga , waiseh iss bar kaku ko bhooka rakho koyiOriginally posted by: Chandu_500
i was actually not interested in pulkit and devyani story so i didnt watch those epsiodes.
but seems like ab dekhna padega. i want to know ki aage kya hoga..kiske haath se khane ka plate cheengenge and kiska haath pakdenge..so i will watch now.
Originally posted by: linakusharberry
truth need to be out nah so kuch toh hoga , waiseh iss bar kaku ko bhooka rakho koyi
ghar ke bado par chavans ke rules apply nay hote😆
devi tayi ko bolti hai she will do it