akhir aysa kya chamatkar hogaya ki woh apni kamrey ki bahar agayi😆Originally posted by: Dimagnehihai
Mansi bua bhi hai 🤣Finally unhone darshan dedi
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
akhir aysa kya chamatkar hogaya ki woh apni kamrey ki bahar agayi😆Originally posted by: Dimagnehihai
Mansi bua bhi hai 🤣Finally unhone darshan dedi
hawwwww kaku saheb ko kaiseh mooh dikayega yeah donom phir I mean photo kaku saheb ko , yah phir hum inki triangle mein ghum hojayegi 🤪Originally posted by: Fruitcustard_9
Ho sakta hain ninad or kaku ki shaadi ho
bhookamp anneh wala hai 😆Originally posted by: Bhavisweet03
Again one more bawal in chavan nivas😆
😆😆 sairat date in their kamraOriginally posted by: Dimagnehihai
Main yanha soch rahi thi SaiRat date 🤣
ayega woh bhiOriginally posted by: janaki17789
I did not see sai
https://www.instagram.com/p/CLg_4LDBk7W/?igshid=hhclanpcj12e
Waiseh meri dimaag yeah agayi pooja without hungama not possible so what if pulkit sir come to CN during this pooja and do maha khulasa , hogayi nah bada dhamaka
Even i am thinking the same Pulkit sir maybe visit during pujaOriginally posted by: linakusharberry
Waiseh meri dimaag yeah agayi pooja without hungama not possible so what if pulkit sir come to CN during this pooja and do maha khulasa , hogayi nah bada dhamaka
I think Chavaan khaandan ko aadat hai devar bhabhi ke affairs ki... hence they encourage it
Like Ninad and Kaku and now Pakhi and Virat 😂
Originally posted by: Fruitcustard_9
Ho sakta hain ninad or kaku ki shaadi ho
Ya ninad ka shradh😏..Ashwini ko bhi chutkara mile us jaanwar se..