The best bond this season— Rahul - Aly
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
The best bond this season— Rahul - Aly
Rahul had the conscious liking for rubs darling and hatred for her husband thinking ki isko kaise mil gayi yeah 🤣

Originally posted by: TrickyMind
Iss saal toh secret room k bhi darshan nahi hue 😒
Iss saal kuch secret bhi kidhar tha. Sab bahar ki info ka toh waise bhi free flowing ho hi raha tha. 😆
Itna bada set banaya, aadhe se jyaada space toh innlogo ne explore bhi naye kiye.
Jassu wapas building mai chali gayi hogi.. Jassu k sath gile shikwe door ho rahe honge aaj 😆Originally posted by: Chingaari
Poor abhinav 😒 Kaise dil jal raha hoga
Aaj mukesh ke sad song sun raha hoga
Rahul has a crush on Rubina ? Lol. His song selection today, expressions, calling her for dance and last weekend he said "Marry Rubina" in Kill,Marry and Date.
Disha badal Raha hai bande ka
+1 🤣Originally posted by: DailyTalk
Rahul had the conscious liking for rubs darling and hatred for her husband thinking ki isko kaise mil gayi yeah 🤣
Team Rubina ❤️

Rahul, broken record ki tarah honewaali biwi, shaadi ki tape lagaye baitha hai.
Ye kya bakwass RuRa chal raha hai😵
Hatao ise