Ek do votes Abhinav ke khaatir Ruby ko bhi de dena pls ☺️
Chalo tumhare liye 1 vote for apple devi😎
Itne pyaar se bol rahi ho😳
Bas ek se zyada nahi ho payega😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Ek do votes Abhinav ke khaatir Ruby ko bhi de dena pls ☺️
Chalo tumhare liye 1 vote for apple devi😎
Itne pyaar se bol rahi ho😳
Bas ek se zyada nahi ho payega😆
Vote for Sallu 🥳
Originally posted by: Cookermaichane
Mai kisiko vote nahi karte 😆
First and last time maine manveer ki liye vote kiyaa thaa bcoz bani muje pasand nahi theeAaur wooh namuna jeet bhi gaya thaa 😆
Meine aaj tak kabhi kisi ko vote nahi diya😆
Apne favourite k liye bhi vote nahi karti mein
Originally posted by: Nachiketj
Vote for Sallu 🥳
Nikki tamboli evicted in mid week
what?! 😲 tumare votes mai tho shakti hai!!!! Ruby ko vote nai de rahi ho tho pls kisi ko bhi mat dena🤣Originally posted by: Cookermaichane
Mai kisiko vote nahi karte 😆
First and last time maine manveer ki liye vote kiyaa thaa bcoz bani muje pasand nahi theeAaur wooh namuna jeet bhi gaya thaa 😆
Originally posted by: RasodeMaiKonTha
Nikki tamboli evicted in mid week
Evict ho gayi?????!!!! Really???
who said?? Confirmation aayaOriginally posted by: RasodeMaiKonTha
Nikki tamboli evicted in mid week
Ek bhi bahut hai😭 de dena pls ☺️Originally posted by: RasodeMaiKonTha
Chalo tumhare liye 1 vote for apple devi😎
Itne pyaar se bol rahi ho😳
Bas ek se zyada nahi ho payega😆
Hava will be so upset on nikki eviction 😭 money bag gaya haath se