Ruby and Rahul having heart to heart talk.
Ruby and Rahul having heart to heart talk.
Paras - mai RV ki galatfegemi door karna chahta hu k woh soch raha tha task maiai biased tha .. Rubbu ko support kar raha tha..
Sallu- bahar bhi sab ko aise hi lag raha tha 😆
Abhinav will lose his appa when he sees this.
Jaan - rubina ki superiority complex nahi dikhi jaan ko🤣🤣
Nalle ko superiority complex nahi bolna aa raha 😆🤣
Jassu bol rahi hai kya bola kuch samjh mahi says..everyone agrees 😆
Vindu bhi thak gaya bethe bethe ho gubbar phod diya
Sallu Vindu ko mock karne ki try karta hai , smart Vindu - "love u bhai" bol k wahan hi chup kar deta hai sallu ko 😆
I just wish rubina and rahul ko chod ke koi aur jeet jaye. Oh wait Nikki bhi.... I forgot this wench even existed.
Ally and unfortunately Rakhi bhi chalegi all the way man 😭.
Toshi bohat studious student bana hua betha hai
Rahul and Rubi talking with each other
About proposal with disha
Rahul -mai beeth jata hu
Rubi -ha beeth jaoo
Rahul -ha tuum bhi kya yaad rakhoge hamara conversion ☺️
armu kaha gaye 😒
Paras bhensa Nikal jaega aaj🤣Debo ke sath sath 🥳