Originally posted by: merryyura
Asfiaaa๐ค
Mai abhi bhi 15th episode mei atki hun..
Aaj final episode tha twitter mei live updates dekh rahi thi..
Tu dekh rahi hai woh show?
Nahi re, maine nahi dekha abhi tak wo
Main true beauty dekh rahi hu
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: merryyura
Asfiaaa๐ค
Mai abhi bhi 15th episode mei atki hun..
Aaj final episode tha twitter mei live updates dekh rahi thi..
Tu dekh rahi hai woh show?
Nahi re, maine nahi dekha abhi tak wo
Main true beauty dekh rahi hu
Helly may get award hence only she joins
Originally posted by: Barbiebarbie11
Who is this Rupa ganguly,๐
Why you used her name with Rrahul ๐ ๐ ๐ช๐ช
Aree anupama ki fl๐
Originally posted by: Barbiebarbie11
Toh ye starplus walo k liye hai bas๐คฃ
Sirf purane log Hain, helly bhi gulaal ki actress k saath thi
SP ke new shows ka koi nhi h
hi๐คOriginally posted by: .shivi396
Khoon chusne pe joke bhi bana diya๐คฃ
Haa yaar abhi jab sach mein inlog ka khoon chuska tab face dekhane jaise hoga๐คฃ
India mein vampire kaha se aya๐ฒOriginally posted by: SilentEyes7
rehan the vampire...
Originally posted by: merryyura
Kounsi Surbhi? Chandna ya Jyoti? ๐ค
Naagin vali
Oh acha...๐
True beauty maine start nahi kiya..
Mr Queen khatam karne ke baad shayad dekhun ๐ค
Kya BGM hai
Rehaan hi beta hai๐