lol...๐คฃOriginally posted by: D_e_s_t_i_n_y
tu suru hoja๐คฃ
FL vampire ke fake harakate karana start kar diya ๐คฃ
Haasna start ho geya...
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
lol...๐คฃOriginally posted by: D_e_s_t_i_n_y
tu suru hoja๐คฃ
FL vampire ke fake harakate karana start kar diya ๐คฃ
Haasna start ho geya...
grapes๏ฟผ๐คฃOriginally posted by: SilentEyes7
Arre khoon chusne wali bhai kuch toh kha lo...
Originally posted by: Barbiebarbie11
Toh its starplus academic awards๐ค
usi ke shows hain 20 saal purane
Originally posted by: PassionStar
Yahi hoga dance performance pehle record krli aaj sirf awards de rahe hain
And then sab ek sath jod ke TV mei dikhayenge
Originally posted by: EmeraldPrincess
na colors ke stars hai na zeetv ke๐ค
Shayad aaj sirf landmark awards diya
Originally posted by: EmeraldPrincess
whi to main soch kar shocked hu,
baaki sab to chhodo red carpet pe sony ke khudke shows ke stars nahi hai๐คฃ
Toh ye starplus walo k liye hai bas๐คฃ
Lol ulta latak geyi...
Omg...
Haasi kaise rokhu...
๐คฃ๐คฃ๐คฃ
Originally posted by: Barbiebarbie11
4hrs kon live session krta hai๐๐
Exactly... itna to hum CC mein bhi nahi rahte.. ๐๐๐
Eeshaaaaa๐ค
Mr queen dekh rhi thi tu??