last episode dekhana baaki hai.. Happy ending hai kya?
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
last episode dekhana baaki hai.. Happy ending hai kya?
ye EDT khatam kyu nahi ho raha *feeling impatient * ๐คช
can't wait to post 100th thread
Anydi๐ค
Episode nahi aaya and sare ITA ka discussion karne yahan aa gaye hain ๐
maybe...๐คฃ
Rupa Ganguly aur rrahul Abhi tak nahi aaye hain
Originally posted by: EmeraldPrincess
usi ke shows hain 20 saal purane
Indian television ko hata dete phir
Originally posted by: merryyura
And then sab ek sath jod ke TV mei dikhayenge
hmm...๐
Muje lgg rya aj sirf landmark shows ko award mil rya
But surbhi gyi thi uska konsa landmark show hai
Zee ka kohi nhi
Rangu ka kohi nhi
Sony ka kohi nhi
Abhi shyd red carpet o rya hai
mujhe pasand aaya๐คฃ
Iss toh ๐ be bol nahi sakte abhi๐
best comedy show k award do...Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
grapes๏ฟผ๐คฃ
Asfiaaa๐ค
Mai abhi bhi 15th episode mei atki hun..
Aaj final episode tha twitter mei live updates dekh rahi thi..
Tu dekh rahi hai woh show?