oh comedian hai khoon chusne wala comedian...Originally posted by: rianshxoxo
Ha ha ๐คฃ mein intezar Kar Raha hai
Btw ye vampire show pkyek ki sasta version hai ๐คฃ harsh innocent hai wo vampire kaise ๐คฃ
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
oh comedian hai khoon chusne wala comedian...Originally posted by: rianshxoxo
Ha ha ๐คฃ mein intezar Kar Raha hai
Btw ye vampire show pkyek ki sasta version hai ๐คฃ harsh innocent hai wo vampire kaise ๐คฃ
Originally posted by: merryyura
Waise aaj Rrahul ka kuch chat tha na justshowbiz ke sath? Uska kya??๐ค
Nhi aj vo sirf questions le rye hai
Originally posted by: arryline
Both RraHel deserve it but canโt say .Rrahul should take away popular category but Sharad and Mohsin ke bhi bahut fans hai
Best debut b milna chahiye Rahul ko
Mere hisaab se popular viewers choice best actor,actress,jodi Rrahel ko milna chahiye.
Originally posted by: .shivi396
Mujhe laga tu bhi awards dekhegi๐
Sbb ki live baad mein dekh lugi...
Originally posted by: rianshxoxo
Ha ha ๐คฃ mein intezar Kar Raha hai
Btw ye vampire show pkyek ki sasta version hai ๐คฃ harsh innocent hai wo vampire kaise ๐คฃ
Pata nahi PKYEK me Naagin element nahi tha๐คช๐คฃ
Harsh bohot simple lagta hai par uske hisse me saare supernatural shows hi hai๐คฃ๐คฃ
Rrahul ig pr logo ke gifts ke liye thanks bol rya hai
Muje nhi lgta he will go to award show
Originally posted by: SilentEyes7
Sbb ki live baad mein dekh lugi...
Kuch to hai itna Pasand hai?๐คช
Originally posted by: Navdeep_08
Nhi aj vo sirf questions le rye hai
Oh oh acha... ๐๐ผ
Originally posted by: Navdeep_08
Max popular show team ke sath aaye hai
Rajan shahi ki puri team
Bhabhi ji ghr pr puri team
I dont think immj ki puri team gyi hogi
ek baat batao, show aa raha sony pe,
to kya sony ke shows ko bhi awards milenge??
but wo to trp chart me sabse neeche hain๐คช
even most popular show bhi trp ki race me nahi hain
Originally posted by: rianshxoxo
Kuch to hai itna Pasand hai?๐คช
Comedy show mazak udana hai...
Or toh mein lappy tv mobile sab on kar dugi...