Originally posted by: SilentEyes7
Shivi gauri kaha ho...
Upar wala post nahi dekhti kya๐คช๐คช
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: SilentEyes7
Shivi gauri kaha ho...
Upar wala post nahi dekhti kya๐คช๐คช
Originally posted by: Navdeep_08
I got fever today
And in blanket i am just refreshing ig page of sbb
Tt and stuff
Meri mumma is like tu pagal o gyi hai immj ke liye
I was like forum main mujse jyada bhi pagal hai
Get well soon
of course wahi hai...Originally posted by: .shivi396
Humara toh 8 PM ka plan wahi hai na?!๐คฃ๐คฃ
No change...
Mazak udana nahi choduga...
Aj koi or bhi join kargi bola tha...
Originally posted by: Navdeep_08
I got fever today
And in blanket i am just refreshing ig page of sbb
Tt and stuff
Meri mumma is like tu pagal o gyi hai immj ke liye
I was like forum main mujse jyada bhi pagal hai
Dhyan rakho apna...
Mujhe bhi abhi daant padi ki aaj to sunday aaj bhi lagi hui forum pe๐
Get well soon.Originally posted by: Navdeep_08
I got fever today
And in blanket i am just refreshing ig page of sbb
Tt and stuff
Meri mumma is like tu pagal o gyi hai immj ke liye
I was like forum main mujse jyada bhi pagal hai
Originally posted by: .shivi396
Humara toh 8 PM ka plan wahi hai na?!๐คฃ๐คฃ
Ha ha ๐คฃ mein intezar Kar Raha hai
Btw ye vampire show pkyek ki sasta version hai ๐คฃ harsh innocent hai wo vampire kaise ๐คฃ
Originally posted by: .shivi396
Upar wala post nahi dekhti kya๐คช๐คช
Dekhti hu but aj nahi dekhi...
Tune cake kha liya red velvet cake...
Waise aaj Rrahul ka kuch chat tha na justshowbiz ke sath? Uska kya??๐ค
Originally posted by: SilentEyes7
of course wahi hai...
No change...
Mazak udana nahi choduga...
Aj koi or bhi join kargi bola tha...
Mujhe laga tu bhi awards dekhegi๐
kasam se yaar๐คฃ