Khwaab hi sahi khubsurat thi ❤️😭
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Khwaab hi sahi khubsurat thi ❤️😭
Originally posted by: PassionStar
Ye Angre kyu bulane gaya...vo Angre hi tha jisne kaha tha ki mai tumhara gulam nahi hu...
Ab Kabir ko family ki tarah treat kr rahe hain
yaar uski biwi ka kabir bhai hai woh🤢
Eesha VR ring pehni thi Riddhu ne
Kabir ke hallucination mein
heytal are you serious
agar sach hai toh
ek mithai ki dukan tere muh mai
What!?!?!? 😲
VR ring zinda hai!? 😲
Makers ko VR ring yaad hai 😲
Am I dreaming or am I hallucinating
Originally posted by: merryyura
What!?!?!? 😲
VR ring zinda hai!? 😲
Makers ko VR ring yaad hai 😲
Am I dreaming or am I hallucinating
eesha aaj itni khushi mil rahi mai mujhe mai bata nahi sakti 😳
Originally posted by: anya2005
yaar uski biwi ka kabir bhai hai woh🤢
haan🤢
Bas vo Vansh ko dhokha na de...Ishani ki tarah palti na maare
I’m glad it’s happening but still that Mamta aunty has her Mamta wali love for her kabir