aaj to sachme nahi chal raha🤣
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
aaj to sachme nahi chal raha🤣
Originally posted by: RishiGirl
I was thinking the same Arya
Was just about to post, RiAnsh ki romance ke chakkar Mein kahi hum logo ko diabetics na hojaye 😂😂
😆Today’s epi mein Vansh ke dialogues to Ridz are so cheesy ki kya batau
I think 7:30 ke baad chlega
Abhi hum 182 pr conc kr lete hai
Originally posted by: merryyura
Mahine ka sahi istemaal kar rahe hain phir valentine's day ke din dhamaka karenge
Haan...
Bina dhamake ke koi festival/occasion celebrate nahi krte VR mansion me
Loading matlab voot apne nakre dikha raha hai baba😂😂😂
Originally posted by: EmeraldPrincess
aaj to sachme nahi chal raha🤣
Teri ship vi sail nhi huyi 🤣
I also think the same.sharp 7.30 ko immj page me aajayega..ab energy waste karke koi faida nahi