Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(133/2*)( Mohan 16*)
Krishna's Silent Watch
Deal successful ho jaye, koi vighn na aaye. Bas itni si wish hai meri. 🙇🏻♀️
Han exactly...
@b-Pta nhi konse high tech binoculars hai jinme awaz bhi sunai deti hai aur neeche se upar vle kamre ki khidki ke andar bhi nazar ata hai...🤣
Binoculars mein toh sab dikhta hai na yaar..suniye kaise deta hai ye alag baath hai..uski police training mein diya hoga..hamare kabir alag se special force mein belong karta hai na.unke liye special equipments
Originally posted by: SilentEyes7
Mein Kal se ye baat bol rahi hu...
Han aja gale lage🤗
Originally posted by: merryyura
Deal successful ho jaye, koi vighn na aaye. Bas itni si wish hai meri. 🙇🏻♀️
Bappa hai na..sab teek hoga😆
Originally posted by: merryyura
Deal successful ho jaye, koi vighn na aaye. Bas itni si wish hai meri. 🙇🏻♀️
Same eesha...
Deal successful ho...
Uski baad jittna chaye SR banna...
Hoping u gals r right👍🏼
Waise team mein kaafi changes hue hain
If u see the names in start of epi
Also shayad Riddhu doesn't know about mafia thingy but she must have got a feeling of something bad so stopping him🤔
Riddhu baby apne saare experiments Boss pe hi toh try karti hain😆
WAISE ITS ONLY ME OR U PEOPLE TOO FEEL RRAHUL NEEDS A HAIR CUT🤔
Originally posted by: Priya12000
Binoculars mein toh sab dikhta hai na yaar..suniye kaise deta hai ye alag baath hai..uski police training mein diya hoga..hamare kabir alag se special force mein belong karta hai na.unke liye special equipments
Han🤣🤣
Pta nhi konsi special force mein hai jab dkho ghr mein pada rehta vo bhi kisi aur ke aur ab to kisi aur ki biwi ke piche pagla bhi gya hai achanak se🤔
Humara ek lauta FD hoga jo illegal mafia dealings successful hone ka pray kar rha hai 🤣