Tumne toh kaha voot ke sath affair hai 🤣
Ship name banana padega na 🤪
Tumne toh kaha voot ke sath affair hai 🤣
Ship name banana padega na 🤪
haan🤣
biwi ne bhi pooch liya, kaha se churaya hai🤣
sarcasm naam ki bhi koi cheez hoti hai🤣
Kabirwa latak gaya jhoomar ki chain pe🤣
Is Kabir out of his mind? What love is he talking about? 🤪
Originally posted by: EmeraldPrincess
sarcasm naam ki bhi koi cheez hoti hai🤣
Neha but aisa kyu
Sb log 2-3 vje se lgge huye hai
But episode load nhi huya
Tumne sirf 1 min lgaya and episode load o gya
Originally posted by: EmeraldPrincess
ye boss jaan bujh ke kabbu ke saamne itne romantic dialogues bole jaa rahe hain🤣🤣
kya yaar, kitna jalaoge bechare ko🤣
Pata nahi dil se bol raha hai ya fir kabir ku jalane..
Bichari bacchi dono kay beech mein phasgayee.
Originally posted by: Navdeep_08
Neha but aisa kyu
Sb log 2-3 vje se lgge huye hai
But episode load nhi huya
Tumne sirf 1 min lgaya and episode load o gya
maine paise jyada diye the voot ko, rishwat you know?🤣