Originally posted by: -Ayushi-
Ghazab twist 😲
Kabir ke halat mein sorry feel karu ki hasu samjh ni raha
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Originally posted by: -Ayushi-
Ghazab twist 😲
Kabir ke halat mein sorry feel karu ki hasu samjh ni raha
Hawt old man 🤪🤣Oh God...vansh 39 year old hai...confirm ho gya bhi😆
Anupriya kaise bach gyi phir..
Yeh sab kya ho raha hain?
Kabir ne ek ghussa maara aur Vansh udhte udhte jaa gira...
Aise...

Fir anupriya kaun hai😲
Vansh said dono ki death on spot huyi thi. Ek kabir ke papa dusra koun pata nahi 🤔
Aise kaise udaya Kabir ne boss ko , isliye Ridz ka thappad ayega kya
FLying boss🤣
Originally posted by: PassionStar
Buddha Vansh😭
Koi nhi yaar hausla rkh...tt vli pankho ke baare mein soch🤣
Ab pata chala why I always felt romantic vibe amid anubir!
Originally posted by: merryyura
Kabir ke pita the? 😲
He said parents na
Shucks AP ne kabz ko use kiya 🤣
Kya😳