Nahi.
Ussne prove kardiya ki Hypocrisy and Partial Amnesia are contagious.
Pati se biwi pe aa gaya hain ab.
aapas ke nakshe khadam par chal rahe hai dono😃 pati patni dharam😆
Nahi.
Ussne prove kardiya ki Hypocrisy and Partial Amnesia are contagious.
Pati se biwi pe aa gaya hain ab.
aapas ke nakshe khadam par chal rahe hai dono😃 pati patni dharam😆
Keu be. Usse keu bacha na chati hai...
Well decorated honest cop 🤣
Boss ne bola tha yeh 🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
Yaar ek din ka sukoon to ekta maata bhi de deti h🤦😒
Riansh ki naseeb mei yeh sab kuch kahan? 😭
Originally posted by: rianshxoxo
tara tume zinda nehi chodega..tukde tukde kaat dega😈
tum tara ko insult mat karo pls🤣
Tara jaise vansh hote nah ye kabbu and uski spy Ki halat bura hota...
Originally posted by: SilentEyes7
Keu be. Usse keu bacha na chati hai...
Uska boss khud dekh lenge be, unki biwi hai
Mjhe bass kabir p torture dkhna h
Originally posted by: EmeraldPrincess
Basically kabir has become shit🤣
Riddhima m mjhe filhaal deep k alawa kuch nhi dikh rha🤣
Boss ki baat hi mat karo, vo anarkali ban gye h🤪
Apne pyaar k haatho hume maut bhi manzoor h type🤣
Kabir to comic element lagta h usko mai seriously nhi leti and uske dialouges
Riddhima sabse clear bandi h jo h muh par h.....
Boss ka pta nhi kya chalta yaha biwi se frustrate hote h waha Angre ki bjate h....🤣
Boss ko galatfehmi thi😆
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Shukriya tumhari duaon k liye🤣
Mithai jarror batna and 1saal tak uske. Saath zinda rahe toh Bhi bolna...