Originally posted by: SilentEyes7
Mujhe tara dikhni thi vansh mein...
tara tume zinda nehi chodega..tukde tukde kaat dega😈
tum tara ko insult mat karo pls🤣
Originally posted by: SilentEyes7
Mujhe tara dikhni thi vansh mein...
tara tume zinda nehi chodega..tukde tukde kaat dega😈
tum tara ko insult mat karo pls🤣
Nahi.
Ussne prove kardiya ki Hypocrisy and Partial Amnesia are contagious.
Pati se biwi pe aa gaya hain ab.
Made for each other.
Soulmates❤
Originally posted by: EmeraldPrincess
Vansh m tara logo ko digest nhi hui
Vansh is more like Arohi + Tara
Riddhima is like Arohi+ deep
Kabir is Tara+ deep
😆
As Riddhima once said...Hum dono toh ek jaise hi hain...
Originally posted by: ShreyaThought47
Vansh is more like Arohi + Tara
Riddhima is like Arohi+ deep
Kabir is Tara+ deep
Basically kabir has become shit🤣
Riddhima m mjhe filhaal deep k alawa kuch nhi dikh rha🤣
Boss ki baat hi mat karo, vo anarkali ban gye h🤪
Apne pyaar k haatho hume maut bhi manzoor h type🤣
Originally posted by: rianshxoxo
riddhima prove kardiya wo grey character hai👏
ekdam prove kiya...
Originally posted by: SilentEyes7
Ja gale mein latak ja...
Acha ladka hai tujhe bohot khush rakhega...
Dua karti hu khush raho...
Shukriya tumhari duaon k liye🤣
Originally posted by: SilentEyes7
Correct...but ridddhu usse kitna viswas karti hai...😡
ye ladki khud doobegi aur doosron ko bhi dooba degii😆😆
Originally posted by: ShreyaThought47
would have been agar usse saccha pyar karta to....
Usse sacha pyar nahi milni chaiye kabir jaise pyar chaiye use...
Originally posted by: EmeraldPrincess
Vansh m tara logo ko digest nhi hui
But mujhe hui...