Originally posted by: ..RiMi..
Sunn, kal meri HR mujhe vapas office aane ka gyaan dene vaali hai.. aisa kya bolu ki vo na de gyaa zyada 🤣
Tu kuch nahi kar sakti..Chup chap baithke sunna aur smile karte rehna beech beech mein..🤣
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: ..RiMi..
Sunn, kal meri HR mujhe vapas office aane ka gyaan dene vaali hai.. aisa kya bolu ki vo na de gyaa zyada 🤣
Tu kuch nahi kar sakti..Chup chap baithke sunna aur smile karte rehna beech beech mein..🤣
Originally posted by: ..RiMi..
Haa mai kanjoos hu 🤣 I spend all money on makeup and food 🤪
Food samajh aata hai..
Makeup par kyu😲
Arrey bhai... Koi locha mat kar dena... Kahi mujhe muh na chupana pad jaye 🤣
hum kaha locha karte hain Akshu?
Originally posted by: Siddiquie
Hello,what's up😎
Hey isra 🤗
aaj humko chat karna toh hum sab CC me aaye hain 😃
Originally posted by: Siddiquie
tumko office jaana padega abb😲Mujhe bhi college jaana hai,but sirf 12:30 tak,thank godd😳
Mai bahana banaane vaali hu mujhko nahi jaana 😭
Originally posted by: Scarlett_15
Tere GK ke liye bata rahi hoon..Kuch aur matlab mat nikalna..
Estrogen hai wo
☺️☺️
Originally posted by: Scarlett_15
Tu kuch nahi kar sakti..Chup chap baithke sunna aur smile karte rehna beech beech mein..🤣
ek kaan se sunke doosre se nikaal du kya?
because I like makeup karna 🤪
estrogen 🤣🤣Originally posted by: ..RiMi..
doosra vaala kaun sa fifa?😊

Originally posted by: ..RiMi..
So that relatively mera dopamine apne aap kam ho jaaye 🤣
