Originally posted by: Scarlett_15
Tu Ani ko dekh liya kar..Tera serotonin aur ek hormone badhne lagega🤣
doosra vaala kaun sa fifa?😊
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Scarlett_15
Tu Ani ko dekh liya kar..Tera serotonin aur ek hormone badhne lagega🤣
doosra vaala kaun sa fifa?😊
Agar aap ek achhe insaan ho then you should try to increase your dopamine like you can eat, chat with good people, travel, exercise and if nothing works you can go to doctor for medicine.
And if you are like sampoo toh sabki serotonin girado and dopamine barado🤣
So that relatively mera dopamine apne aap kam ho jaaye 🤣
tu iphone chalati haina, tere pass toh ek hi kidney hai woh bhi bech degi😭
Don't do that, raj ka bechde 😃
Kaun bola mai iPhone chalati hu?😵
Mere paas Samsung hai 😎
Originally posted by: Scarlett_15
Hum HR logo ko sab kuch yaad rehta hai Munnu🤪🤗❤️
Sunn, kal meri HR mujhe vapas office aane ka gyaan dene vaali hai.. aisa kya bolu ki vo na de gyaa zyada 🤣
kya tum hi toh pravi ki jaise bol rahe the pyaar badane ko, toh mai pyaar badha rahi thi 😕
Itna bhi nahi badhana hai 😊
tumko office jaana padega abb😲Mujhe bhi college jaana hai,but sirf 12:30 tak,thank godd😳Originally posted by: ..RiMi..
Sunn, kal meri HR mujhe vapas office aane ka gyaan dene vaali hai.. aisa kya bolu ki vo na de gyaa zyada 🤣
Haa mai kanjoos hu 🤣 I spend all money on makeup and food 🤪
Originally posted by: ..RiMi..
doosra vaala kaun sa fifa?😊
Tere GK ke liye bata rahi hoon..Kuch aur matlab mat nikalna..
Estrogen hai wo
nehi SK ki president mereko laath mardega 🤣 they promote tourism very seriously 😆
Hum sab chalenge
Naamsan tower pe cable car charungi tum sab ke saath
I am afraid of height but firbhi
@Bold - Mai nahi chalungi 😔