Originally posted by: aryapdane
Good morning you guys! Happy Republic Day.
I'm so excited for today's episode. Hopefully voot episode jald release karde
Morning arya🤗❤❤
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: aryapdane
Good morning you guys! Happy Republic Day.
I'm so excited for today's episode. Hopefully voot episode jald release karde
Morning arya🤗❤❤
Nai yr aj vo wala scene hoga jis me vir shopping karega haldi wala kal hi sakta hai🤔🤔🤔
Yeah, I feel ki aaj we'll get the shopping scene and then the dori scene.
Anjali ka haldi stunt is so lame. Isse na ho payega 🤦🏻♀️🤦🏻♀️
Haan na.. Maine bhi notice kia.. HD promo q nahi daalte!
Morning arya🤗❤❤
Nezuuuuuu ❤❤❤❤❤
abeee bas galti dono ki thi akele mere vir ki nahi😂Nai humari purvi ko kitna bura laga tha 🥺🥺🥺
Bahen ke chakkar me sab ulja ke rakh diya tha usne
Originally posted by: apurva...
Haan na.. Maine bhi notice kia.. HD promo q nahi daalte!
Batao mai siggy change karna chati thi or ye log 240 ki quality me dal rahe hai 🙄🙄🤦♀️🤦♀️🤦♀️🤦♀️🤦♀️ seriously 240 insta pe jo logo ne record karke dale the uski quality bhi isse jaida hogi
Originally posted by: Amaraddict
Colors ko pata nahi kya problem hai PurVirlicious promo ko hamesha 240q mein daalte hain 😏😏😏
Colors alag hi tangent pe chalta hain. Na thik se promote karte hai na kuch. Upar se unko voot toh maja faltu app hain