Originally posted by: AppleOfEye
Wo bardash nahi kar pa raha tha tissue ko Riddhu se kisses mil rahi thi🤣🤣
🤣🤣
Originally posted by: AppleOfEye
Wo bardash nahi kar pa raha tha tissue ko Riddhu se kisses mil rahi thi🤣🤣
🤣🤣
Boss chahte kya ho aap
Soch samajh k bola kro wo bhi jagah dekhkar
Aapki Mini Sherlock Holmes ki fir se spygiri shuru🤣
Originally posted by: pyar-ishk
I tried writing on tissue it doesn't work 🤪
that's a very thick napkin to write all that to Vansh 😆
Ye the great spy riddhima likhi hai...
Originally posted by: -Ayushi-
Ridz - No more shak karna
Next moment- Vansh talks loudly and spills some beans
Biwi back to spygiri🤣
Inn dono ka shak aur jasoosi karna kabhi nahi chootega🤣
Ye dono kabhi nahi sudhrenge😆
I’m getting evil vibes from sia looking at that upcoming
Originally posted by: -Ayushi-
Ridz - No more shak karna
Next moment- Vansh talks loudly and spills some beans
Biwi back to spygiri🤣
Yaha angoor khatte he rehne wale he aayu 🤣
Kabhi mithe nahi ho rahe 🤣
Sab next edt me aa jao. Anydi ne kaha. 😆
Someone tell Vansh if you wish to keep secrets, then itna chilla chilla ke baat nahi karna chahiye 🤔
Ye male version kyun nahi bajate ye log
Pakk gayi mein female version sunke