Good morning everyone....
Purvi really blood vomit kiya? or acting kar rahi hai....bagne ke liye?... Usne dekha tha naa dusiri cell ki women ki health karab ki vaje police hospital leke gaye
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Good morning everyone....
Purvi really blood vomit kiya? or acting kar rahi hai....bagne ke liye?... Usne dekha tha naa dusiri cell ki women ki health karab ki vaje police hospital leke gaye
Dimag ghutno me hai uska I mean look at her 🙈🙈 kya mtlb itna sa bhi man nai karta🤷♀️🤷♀️🤷♀️🤦♀️🤦♀️🤦♀️
Biwi ka darja nahi dia.. Aur kitna direct hogi purvi.. Iske baad seedha i love u bolegi, he wl say dekh bawari mhare mann mein aisa kuchh na hai thare liye
Good morning guys....🤗
Episode nahi aaya abhi tak....voot ki aisi ki taisi....🤬
Originally posted by: Surekha5
Good morning everyone....
Purvi really blood vomit kiya? or acting kar rahi hai....bagne ke liye?... Usne dekha tha naa dusiri cell ki women ki health karab ki vaje police hospital leke gaye
Surekha...🤗
She is acting...
Originally posted by: apurva...
Biwi ka darja nahi dia.. Aur kitna direct hogi purvi.. Iske baad seedha i love u bolegi, he wl say dekh bawari mhare mann mein aisa kuchh na hai thare liye
Mukhi bhi bawra hai.....😆
Mukhiyayni ne kuch na hona chahiye....❤️
Vir purvi ko ab bhi mukhiyayni bol raha hai...
Originally posted by: Srilata.Mineil
Mukhi bhi bawra hai.....😆
Mukhiyayni ne kuch na hona chahiye....❤️
Vir purvi ko ab bhi mukhiyayni bol raha hai...
Bawara😂
Congratulations🥳
Thanks ziva🤗
I just loved this shot....
