Is baar task bhi kitne bakwass design kar raha hai bb..jaise contestants waise hi boring aur illogical tasks
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Is baar task bhi kitne bakwass design kar raha hai bb..jaise contestants waise hi boring aur illogical tasks
Originally posted by: nehaaa.14
Rubina again with her "reedh ki haddi nahi hai, akela khel nahi sakta".
Behen yeh baat tere muh se achchi nahi lagti.
Bura na maaniyo lekin iske munh se toh kuch hi nahi achcha lagta ....
RV vs Ruby... Jaan me hai Dum pe jhagda shuru..
Ruby calls RV dogla, khali bartan
Abhi calls RV langoor
RV loses his cool...
BB team ko baar baar rules batane aana pad raha hai 🤦🏻♀️😂
Bb- Task abhi bhi chalu hai.. ek dusre k area mai nahi ja sakte..
Eijaz paude pe charke camera dund rahe hain 🤣
BB making these useless HMs remember that karya avi bhi chalu hai🤣chaad pe Jana zaruri hai
Rakhi flips team & walks to Abhi side🤣
Rakhi Abhinav ki side chali gayee aur phir Arshi Eijaz-Rahul wali side chali gayee.
Rakhi ne zabardast makeup kiya hua hai looking v pretty
Abhi takes on Aly for encouraging RV against Rubinav