Originally posted by: ..RiMi..
Pepsi jaake peechhe dekh page 28-29 pe maine same isi dialogue ke baad aake yaha post kiya tha 🤣🤣 I can totally feel you 🤣
Ye kya hua aaj k epi mei🤪
Cola Aaj k episode k baad I'm gone🤪🤣🤣🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 26th Sept 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
ASIF AT | The Unfavoured Favourite™
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 4: 5-6 PM IST Sat)
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: ..RiMi..
Pepsi jaake peechhe dekh page 28-29 pe maine same isi dialogue ke baad aake yaha post kiya tha 🤣🤣 I can totally feel you 🤣
Ye kya hua aaj k epi mei🤪
Cola Aaj k episode k baad I'm gone🤪🤣🤣🤣
This is munnu after todays epi

Samne Jo Tu Mere Ho
Kabu Kaise Dil Pe Ho
Kaise Main Isko Samjhayu
Rishta Tera Mera
Lyrics samajh rahe ho sab?😊
I am in no state to comment👍🏼
Vaah! 👍🏼

Good morning behenas!
Happy Makar sankranti to all of you 🤗
Originally posted by: AppleOfEye
Samne Jo Tu Ho
Kabu Kaise Dil Pe Ho
Kaise Main Isko Samjhayu
Rishta Tera Mera
Lyrics samajh rahe ho sab?😊
I am in no state to comment👍🏼
Dil ko chhu gayi ye lyrics 😊
Yeh kab aya?
Gm soma 😊
Happy Makar sankaranti to you too

Yeh kab aya?
aaj ☺️
Originally posted by: AppleOfEye
Samne Jo Tu Ho
Kabu Kaise Dil Pe Ho
Kaise Main Isko Samjhayu
Rishta Tera Mera
Lyrics samajh rahe ho sab?😊
I am in no state to comment👍🏼
Ispe bat hum na ho karein toh hi achaa👍🏼