Originally posted by: RishiGirl
Ohhhh I couldn’t watch the first half that’s why
Comedy show ban geya...🤣
Originally posted by: RishiGirl
Ohhhh I couldn’t watch the first half that’s why
Comedy show ban geya...🤣
Originally posted by: dusk2dawn
My ginni da lamborghini...🤗
How are you??
Yeah after a long time..mera riddle game khatam ho gaya so now my time is saved from all researching n answering.,.😆
Mai badiya🤗
Aap kaise ho
Aap ko bhi vansh pe Krodh aa raha hai🤪
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
🤣
Maine be aishe he hua bas serial ke waqt ye quality apply nahi kar sakte... 😆
Mere liye har time out of sight out of mind apply ho jata hai. Plus bahut sari distractions available hain
Main badhiya , tu bhi badhiya..😆🤗
Vansh pe krodh nahi aa raha,, Writers pe aa raha hai.,.😆😡
Originally posted by: Manisha_IF
mera vansh to cliff se girte hi mar gaya rha
Aur mere dreamland me to wo bach bhi gaya...1 saal kahi aur raha.. Puri sachchai pata lagai aur bad me aake kabAp ko sazaa di
Aur ridhu se naarz tha thode waqt dhokhe ki wajh se...
Bad me dono ke bich sab sahi ho gaya
Dono aaram se jee rahe hai
Ridhu maa banane vali hai
Khushiya manao sab riansh ke parents banane ki
Mani party de
exactly..jab ke Aai he the jis ne grihpravesh ke din uss support kiyaOriginally posted by: SoniRSippu21
Haan Virat bas apni kaku ki baat manta hai, he doesnt respect Ashwini that much
Sai aur Aai par gussa nikal sakta hai...
Baaki sab par gussa aaya toh be calmly baat kar tha hai..
Originally posted by: dusk2dawn
aww so sad.. sahi direct bus ho toh easy rehta hai sab..
log sach mein pagal hai yahaan bhi n wahaan bhi.. rules follow karne mein kya pet mein dukhta hai kya inko..😡
Kya kahe inn logo ko
Lockdown tha tab tak accident ki news nahi thi,ab aaj kal Bike se Bike takrayi fir bhi 1 bande ki on the spot death ho rahi
Na Helmet ko seriously lete hai,Naa Mask ko,Naa corona ko😡
Originally posted by: merryyura
Arre abhi tak sone gayi nahi hun. Abhi bhi 28 minutes baki hai. 😆
OK good...
Baat karo hum sabk sath...
Originally posted by: Manisha_IF
mera vansh to cliff se girte hi mar gaya rha
Aur mere dreamland me to wo bach bhi gaya...1 saal kahi aur raha.. Puri sachchai pata lagai aur bad me aake kabAp ko sazaa di
Aur ridhu se naarz tha thode waqt dhokhe ki wajh se...
Bad me dono ke bich sab sahi ho gaya
Dono aaram se jee rahe hai
Ridhu maa banane vali hai
Khushiya manao sab riansh ke parents banane ki
Same here for me.. but main ek saal usko agyaat vaas mein nahi rakhungi warna kabira sab hadap jaayega,..😆
I will keep it like dhoom 2..
Originally posted by: .shivi396
Kya kahe inn logo ko
Lockdown tha tab tak accident ki news nahi thi,ab aaj kal Bike se Bike takrayi fir bhi 1 bande ki on the spot death ho rahi
Na Helmet ko seriously lete hai,Naa Mask ko,Naa corona ko😡
Sach mein.. in sab ko dando se pitna chaahiye...😡