eeshuuuuuuuuuuuuuu🤗Originally posted by: merryyura
Maniiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiii🤗
Tere iiii ka jawab maine uuuuu se diya🤣
eeshuuuuuuuuuuuuuu🤗Originally posted by: merryyura
Maniiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiii🤗
Tere iiii ka jawab maine uuuuu se diya🤣
mariaaaaaaaaaaaaaa🤗
Halkat jawani pe dance kiya hai 😂😂😂
Kamariya twist hogayi hai 😂😂
Originally posted by: RishiGirl
Maine tujh kab kaha ke main usse shaadi karna nahi chathi hai? Tu kaunsi planet mein hai be? Wakir tu khooni chudail hi hai
Me Shivi hu😆
Mereko nahi karni wo bol rahi thi🤪
Arre tujhe karni hai to tera 1st plan mumbai kaise shift hona wo hona chahiye😆
Originally posted by: Manisha_IF
mariaaaaaaaaaaaaaa🤗
Manuuuuuuuuuuuuu 🤗
Originally posted by: .shivi396
Ye teri zindagi hai,Ridhima ki nahi jo tu Jail jaane wali thi fir behosh ho ke Coffin me pohoch gayi🤣
Abe jail achcha hai uss coffin se zyada 😂😂
Rish ab ruk jaa🤣🤣
tu bhi mujhe aese bulayegi kya😭Originally posted by: Shooting-Star
Manuuuuuuuuuuuuu 🤗
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
aacha rishi ka pata hai par ayu ko kya hua.? 😆
Usne vansh death track me depression me aake twisted dekh liya rrahul k liye 🤣
Originally posted by: MafiaQueen17
Arey bapre halkat jawani ,depression wale ab pregnant bhi he koi 🤪🤣
Yaha toh har type ka maal milne wala hai😂😂😂😂