IMMj Episodes Discussion Thread #69 ✨#6MonthsOfIMMj!! 💕- Page 59

Created

Last reply

Replies

1.1k

Views

46.8k

Users

56

Likes

2.2k

Frequent Posters

Amekha thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: rianshxoxo

The character which we hated the most are we loving now and the character we loved the most are we hating now... Reverse happened😆

If you mean Dadi I never liked her that much

RishiGirl thumbnail
15th Anniversary Thumbnail Achiever Thumbnail + 2
Posted: 5 years ago

Originally posted by: Shooting-Star

I am feeling like- Sia and doctor bhi iss plan me shamil he 😆

Whaaaatttt 😂😂😂😂

MysticHeart thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: Shooting-Star

I am feeling like- Sia and doctor bhi iss plan me shamil he 😆

Ho Bhi sakta hai...

Shooting-Star thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: merryyura

Matlab maine shayad miss kar diya. But ek taraf riddhima floor pe gir gayi thi, after Ishani threw her out and then next scene mei woh mandir mei thi, and MS uthake pehen liya

Riddhu super woman he 😆

Krazzy_Girl thumbnail
13th Anniversary Thumbnail Stunner Thumbnail + 4
Posted: 5 years ago

Hatt be holly mariya🤣

Naam dekh liya maine😆

AppleOfEye thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: MafiaQueen17

Jese wo biwi ka pallu pakad k piche piche aaya door tak 🤪🤣

Seriously wo kyu piche piche aa rha tha itna kuch hone k baad🤪🤣🤣

MafiaQueen17 thumbnail
9th Anniversary Thumbnail Stunner Thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: AppleOfEye

Main Vansh nahi hu jo mere paas 5000 crore honge udaane k liye🤣🤣🤣

Gareeb ladki 🤣Fir mera dialogue kyu liya 🤣

1184752 thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: merryyura

Please do mani. Main bhi kal phir se issi ko dekhne ke liye episode rewatch karungi 🤣

waise bhi hum dono ko to iski nautanki humesha achchi lagti thi🤣

Yad hai na jab ye ragini ko kidnap karne jaa raha tha tab car me kitni nautanki kar raha tha

Roses4Moira thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail 9th Anniversary Thumbnail + 6
Posted: 5 years ago

Update konse page par hai?

Krazzy_Girl thumbnail
13th Anniversary Thumbnail Stunner Thumbnail + 4
Posted: 5 years ago

Originally posted by: AppleOfEye

Thoda episode discuss ho raha, thoda Bhadas nikalna ho raha🤪

Mix hogaya sab kuch🤣

Episode m discuss krne layak h kya?🤣

Related Topics

Top

Stay Connected with IndiaForums!

Be the first to know about the latest news, updates, and exclusive content.

Add to Home Screen!

Install this web app on your iPhone for the best experience. It's easy, just tap and then "Add to Home Screen".