Originally posted by: rianshxoxo
The character which we hated the most are we loving now and the character we loved the most are we hating now... Reverse happened😆
If you mean Dadi I never liked her that much
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
Originally posted by: rianshxoxo
The character which we hated the most are we loving now and the character we loved the most are we hating now... Reverse happened😆
If you mean Dadi I never liked her that much
Originally posted by: Shooting-Star
I am feeling like- Sia and doctor bhi iss plan me shamil he 😆
Whaaaatttt 😂😂😂😂
Originally posted by: Shooting-Star
I am feeling like- Sia and doctor bhi iss plan me shamil he 😆
Ho Bhi sakta hai...
Originally posted by: merryyura
Matlab maine shayad miss kar diya. But ek taraf riddhima floor pe gir gayi thi, after Ishani threw her out and then next scene mei woh mandir mei thi, and MS uthake pehen liya
Riddhu super woman he 😆
Originally posted by: MafiaQueen17
Jese wo biwi ka pallu pakad k piche piche aaya door tak 🤪🤣
Seriously wo kyu piche piche aa rha tha itna kuch hone k baad🤪🤣🤣
Originally posted by: AppleOfEye
Main Vansh nahi hu jo mere paas 5000 crore honge udaane k liye🤣🤣🤣
Gareeb ladki 🤣Fir mera dialogue kyu liya 🤣
waise bhi hum dono ko to iski nautanki humesha achchi lagti thi🤣Originally posted by: merryyura
Please do mani. Main bhi kal phir se issi ko dekhne ke liye episode rewatch karungi 🤣
Yad hai na jab ye ragini ko kidnap karne jaa raha tha tab car me kitni nautanki kar raha tha
Update konse page par hai?
Originally posted by: AppleOfEye
Thoda episode discuss ho raha, thoda Bhadas nikalna ho raha🤪
Mix hogaya sab kuch🤣
Episode m discuss krne layak h kya?🤣