Achcha okaaaayy 😂😂
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Is Kiara Advani finished?
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Achcha okaaaayy 😂😂
Hi Asfia 🤗
Arey maine binge watch kia tha jab Vansh ke death track chal rha tha 😆
I watched it like last September itself!!!
Ayushi has a long story behind it 😂😂
ShonaDi ko next CC title rakhne ko bol de kya🤣
Originally posted by: .shivi396
ShonaDi ko next CC title rakhne ko bol de kya🤣
Title kya hai?
Originally posted by: -Ayushi-
Hi Asfia 🤗
Arey maine binge watch kia tha jab Vansh ke death track chal rha tha 😆
Hi ayushi🤗
Maine bhi nahi dekha, thoda thoda dekha hai bas😆
Originally posted by: RishiGirl
I watched it like last September itself!!!
Ayushi has a long story behind it 😂😂
Oh that's nice! Maine nhi dekha full
I wanna know Ayushi's story then😂😂😂
Originally posted by: RishiGirl
Aisa bohoth Kuch tha jho meri dimaag ko hila kar rakh diya tha 🤣🤣
I even downloaded the episodes to my phone to watch it 😂😂😂
Tereko bhi Alag hi nasha lag raha hai🤣
Originally posted by: Manisha_IF
kal ka episode
Chantomai mukhi ne cheating ki aur khel jeet gaya
Purvi ball basket me daalne vali thi tabhi use utha liya ball kahi aur gir gaya...usko eyelock me phasaya aur ball khud daldi basket me🤣
Kal to bada mazaa aa gya episode me
Oh..Kal maine nahi dekha Isliye miss hogaya ye scene😆
Mukhi to sachmei chantomai nikla🤣
Ab purvi fir se na kehde Mere Tau bhi aise chant the to mirchi lgegi mukhi ko🤣
Originally posted by: AppleOfEye
Oh that's nice! Maine nhi dekha full
I wanna know Ayushi's story then😂😂😂
Ayushi have started to watch it when VR fell off the cliff! She was under depression for that so she has started to watch twisted then!!!
Then I said so now when Ayushi is in depression Only passionate and X rated scenes can make her come over her depression 🤣🤣