Main thik hu, tu kaisi hai?
Ayushi ko twisted ka chakkar chal rahi hai yaha par
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Main thik hu, tu kaisi hai?
Ayushi ko twisted ka chakkar chal rahi hai yaha par
Originally posted by: Manisha_IF
usi thread ki to baat kar rahi hu
Personal life discuss karna allow nahi hai...phir bhi ye sab
Mujhe toh pata nahi yaaar, I was like ‘what the’ last night seeing that thread
Originally posted by: Manisha_IF
usi thread ki to baat kar rahi hu
Personal life discuss karna allow nahi hai...phir bhi ye sab
Teri dp wali scene kab hui show mei? Episode ki Taarikh batana zara😆
Tu bhi!!! 😂😂😂
Originally posted by: .shivi396
Wo kabse wahi hai🤣🤣
Kya be? 🤣
Originally posted by: .shivi396
Ham bichwale maze le rahe hai😆
Popcorn leke aaja 😂
Originally posted by: RishiGirl
Now where is this Ayu? Where did she go missing?
Is she watching twisted again? 😂😂
I went to have lunch and ab foloow up kar rahi hoon conversation pe 🤣
Originally posted by: RishiGirl
Main thik hu, tu kaisi hai?
Ayushi ko twisted ka chakkar chal rahi hai yaha par
Main bhi thik hu
Ayushi twisted dekh rahi hai?? Tune dekha hai wo??
kal ka episodeOriginally posted by: AppleOfEye
Teri dp wali scene kab hui show mei? Episode ki Taarikh batana zara😆
Chantomai mukhi ne cheating ki aur khel jeet gaya
Purvi ball basket me daalne vali thi tabhi use utha liya ball kahi aur gir gaya...usko eyelock me phasaya aur ball khud daldi basket me🤣
Kal to bada mazaa aa gya episode me
Omggggg 🤣🤣