me abhi MF pe jake aai...Originally posted by: RishiGirl
Nahi nahi yaar
Tu toh meri pakki saheli hai, toh aisa bura nahi lagti hai mujhe Jaaanii 🤗
Ab main kya karu!? Kuch samaj mein nahi aata hai
Log rrahul akela hai ki relationship me wo discuss kar rahe the🤣
Isliye mujhe yad aaya sab