Ku6 nahi ho sakta ab🤣
Ku6 nahi ho sakta ab🤣
Originally posted by: RishiGirl
Abeeee 😂😂😂😂
Ab maine kiya kya? Mujh par ilzam maat laga 🤣
twisted meri khoon pe hai ab 😂😂
Rishi tere baby ne posts like kiye kya jiji ke ?
It's 12 PM rish
Abhi aisi baate nahi karte🤣
Originally posted by: MafiaQueen17
Depression bhagane ki ninja technique🤣🤣
Lekin uski irada Kuch aur hi hai 😂😂
Bandhi ab sapne bhi dekhne lag gayi shaadki ke, twisted dekh kar 🤣
Originally posted by: MafiaQueen17
Depression bhagane ki ninja technique🤣🤣
Itni Bhayanak🤣
Originally posted by: -Ayushi-
Abey yaar ye rishi mujhe badnaam kar rhi hai🤣
Twisted Rrahul ke wajah se dekha bas 🤣
And I said Rishi aise bol rahi hai jaise koi website kholke baithi hoon main🤣
Hota hai sabke saath hota hai😆
Tu chill kar abhi shaadi hui hai teri🤣
Iske hisab se dono same he hai 🤣🤣
Rishi want virgin ladka 🤣
Originally posted by: .shivi396
Ku6 nahi ho sakta ab🤣
Baat haat se nikal chuki he 🤣
Originally posted by: -Ayushi-
Abey yaar ye rishi mujhe badnaam kar rhi hai🤣
Twisted Rrahul ke wajah se dekha bas 🤣
And I said Rishi aise bol rahi hai jaise koi website kholke baithi hoon main🤣
Tu mujhe beech mein Kyu gasid rahi hai? Tujhe badnaam kar ke Mujhe kya milne wali hai?
Red - u keep saying this Ayu? I’m damn sure u have opened other unnecessary websites but now tryin to do a cover up here 🤣. Kuch zyada hi explanation maat do!!
Originally posted by: Manisha_IF
ye sare naam common hai yar
Par ku6 naya bhi to nahi mil raha
Saara google 6aan mara🤪
Mujhe jyada long name nahi pasand
Ek "Naomi" mujhe pasand hai wo family walo ne Japanese jaisa lag rahe hai bol diya🤪