Originally posted by: Srilata.Mineil
Sai me nezu...voot bhi humari khilli uda raha haj...
🙄🙄😭😭😭 kyu bhai humne esa kya kiya hai
Par aaj zabardast memes banana episode pe....
Do teen to hai dimag me precap se🙈🙈
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Srilata.Mineil
Sai me nezu...voot bhi humari khilli uda raha haj...
🙄🙄😭😭😭 kyu bhai humne esa kya kiya hai
Par aaj zabardast memes banana episode pe....
Do teen to hai dimag me precap se🙈🙈
Asma ka dimag hai sara iske piche🤣🤣🤣🙈🙈🙈
Asma is on fire tday🔥🔥🔥😳😳🤣🤣
Inka subscription ek dum waste hai lena but lag jayega evening tak episode 🤧🤧🤧
Asma is on fire tday🔥🔥🔥😳😳🤣🤣
Vo to kal se hai🔥🔥🔥🤣🤣🤣
Vo to kal se hai🔥🔥🔥🤣🤣🤣
Really ..aesa kya khaya Asma ne😳😆🤣
Originally posted by: Srilata.Mineil
Morning ziva.... 🤗
Awe.. Shirtless vir ka jaadoo... Agar sach me hua na yeh to tumhe 2 3 edt ek hi din me banane padenge.... 🤣🤣
Hi Sri 🤗
If an imaginary shirtless Vir has done 25 pgs then if there ll be a shirtless Vir in the show i ll spend my time making EDTssss😳🤣🤣🤣
Really ..aesa kya khaya Asma ne😳😆🤣
Khayaali pulaao khaya aur khilaya bhi 😆
Originally posted by: darkchocolates
Thank you Ziva❤️🤗 Will surely make more..PurVir scenes toh de yeh makers😒
hope after this VaiPri crap there ll more Purvir scenes
us din to do edt khatam ho jayegiHi Sri 🤗
If an imaginary shirtless Vir has done 25 pgs then if there ll be a shirtless Vir in the show i ll spend my time making EDTssss😳🤣🤣🤣