Peepni mat bolo..mujhe mini yaad aati hai🤣🤣. Iss baar band bajayega🤪
Nai my mistake perepni mai dhol nagada bajeaye gaa 😆
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Peepni mat bolo..mujhe mini yaad aati hai🤣🤣. Iss baar band bajayega🤪
Nai my mistake perepni mai dhol nagada bajeaye gaa 😆
Originally posted by: Neh_anidita
Haaa jesi bondita naaam fix hogaya hai baki sab bhul gaya bai theen din se sirf bondita bondita hi kar raha hai
bas yeh naam yaad hai is ko ☺️
baki lafaz nai nikal rahe mu se sivaye ek ke 😆
Kora kagaz tha Ani ka dimaag bechara...
Likh diya naam uspe Bondita ka...🤪
Kuchh din me Binoy mark laga ke aayega original vaala aur bolega- Anirudh beta, Binoy mai hu mark idhar hai🤪
Originally posted by: ..RiMi..
Exactly!🤪
Aur koi word bolna aa hi nahi raha hai usko.. Bondita ke alava baaki sab words Kukurmutte ki kheer ne gayab kar diye hain 🤪
Jese chote bache mummy mummy karte hai wase aaj kal yeh bondita bondita karaha 🤪
Dekho kitna badal gaya hai yeh insaan 😎- kabhi biwi mane ko tyaar nai tha ab naam japne se fursat nai 👍🏼
Usse nahi..aur bohot log hai..samjha karo👍🏼
Adrishya rehte hai woh🤪
Munnu aur Rimi se poocho🤪
I hope Sampoo aur Mami ka maha popat ho🤪
Originally posted by: ..RiMi..
He was feeling suffocated 😊 kamaal dhamaal bemisaal 👏
Kya baat kyaa baat kyaa baat 👏
Mujhe mama ka line bohot pasand aya lekin..hum sab ke mann ki baat boldi usne..waise kaka bole kya ki aaj shaadi hogi..?? Maine forward kareke dekha epi toh shayad miss ho gaya