Originally posted by: Scarlett_15
Ae aisa bolo din bhar lauki ke sapne dekhne lagege👍🏼
Bhar bhar ke lauki khilaye gi to ek dam se fit hojaye hi Patibabu Bon je 👍🏼😎
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Scarlett_15
Ae aisa bolo din bhar lauki ke sapne dekhne lagege👍🏼
Bhar bhar ke lauki khilaye gi to ek dam se fit hojaye hi Patibabu Bon je 👍🏼😎
Originally posted by: Neh_anidita
Lauki ka halwaa
Lauki ke kofte
Lauki ki sabji
Lauki ke parate ( maine kabhi sune to nai but i am sure Bon bana le gi ) 😆👍🏼
Lauki ke parathe Ani hi aise dishes demand kar sakta hai gadha😡 poor Bon😭
Originally posted by: Siddiquie
hamare Ani dev ko fav sabzi hai woh,samjhi aap😊Aur apne pati ke liye itna toh Bon khushi khushi kardegi👍🏼
Haa but breakfast lunch dinner sabme same sabzi khaane se pet kharab ho jaata hai🤪
Ani ne recipies kagaz pe likh ke rakhi hongi😊
Kis din kaun si dish banani hai vo likha hoga abhi se.. uss din bas hint dega ki Bondita Kagaz😎
Originally posted by: ..RiMi..
It was way better than today's episode.. Neha has given short review on some page..
Nehu page bata de 👍🏼
Short nai bhut longgg diya hai maine 😆
Le bhen padh ke is ke age ke do page main baki kk detail hai — enjoy
https://www.indiaforums.com/forum/topic/5201872?pn=58#155450580
Munnu's smart beti 😳Originally posted by: ..RiMi..
When Ani calls Bondita as bachhi
Le Bon : mai bachhi nahi hu 😔
Also Bon : Akeli padd gayi hai ye nanhi si Bondita 😭
Originally posted by: Neh_anidita
Haa behoshi main eoh list bhi de de ga
Bon bole ge- kahiye patibabu , kya khana hai aap ko
Louki ki kon si sabji khani hai
batyo mai abhi bana lati hu 👍🏼

Aisi gharelu wifey bana rhe ho tum log usko isiliye hasi aa rhi hai 😆
Pata nahi kitne dino se likh raha hai sab kuch😊
London se hi preparations karke aaya hoga 👍🏼
Arre aree Kukurmutte ka 3rd doze bhi le liya kya🤪
Is ko gharelu mat kaho yeh multitasking wify hai
Jo cycle bhi chalti hai , detectivgiri bhi karti hai , shanq bhu bajati hai , sab kaam karti hain😆