Originally posted by: ..RiMi..
Akhand faaltu joke maari tu yaar 🤣
Itna pasand hai kya lauki Ani ko ? 🤪 bechari Bon lauki bana bana ke thak nahi jayegi?🤪
🤣🤣
Nahi thakegi..aaj ka dailogue suna na..
Majboor nahi majboot bondita bano😃
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: ..RiMi..
Akhand faaltu joke maari tu yaar 🤣
Itna pasand hai kya lauki Ani ko ? 🤪 bechari Bon lauki bana bana ke thak nahi jayegi?🤪
🤣🤣
Nahi thakegi..aaj ka dailogue suna na..
Majboor nahi majboot bondita bano😃
Originally posted by: ..RiMi..
apna apna Lauki khayenge please 🤪
Rimi tu kya bol rahi hai
Originally posted by: ..RiMi..
Kapaal baba ko bulao Neha ko kuchh ho gaya hai 🤣
mai toh literally kuch likh nai paa rhi hu abb idhar... i am under high doze 👍🏼
Main bhi 🤣 OMG mere papa bhahar se bol rahe hai sooo jaa itni raat ko kis ke sath has has ke baate kar rahi hai 🤣🤣🤣
Pet dukh gaya mera aur mu bhi dukh raha hai akho se ansu agaye 🤣
It was a very nice epi nima🤗
Thanks Toto :))
Originally posted by: ..RiMi..
Lauki ki alag alag dishes sikhni padegi Bon ko 👍🏼
Lauki ki kheer😊
🤣🤣
Nahi thakegi..aaj ka dailogue suna na..
Majboor nahi majboot bondita bano😃
Abhi to hali padi hai sab ki sab 🤪
Kal mazboot bane ge 😆
Originally posted by: Neh_anidita
Main bhi 🤣 OMG mere papa bhahar se bol rahe hai sooo jaa itni raat ko kis ke sath has has ke baate kar rahi hai 🤣🤣🤣
Pet dukh gaya mera aur mu bhi dukh raha hai akho se ansu agaye 🤣
Sab ke gharwalo ko shak hone laga hai hum sab ke mental haalat pe🤣
Lauki ki kheer😊
Lauki ka halwaa
Lauki ke kofte
Lauki ki sabji
Lauki ke parate ( maine kabhi sune to nai but i am sure Bon bana le gi ) 😆👍🏼
hamare Ani dev ko fav sabzi hai woh,samjhi aap😊Aur apne pati ke liye itna toh Bon khushi khushi kardegi👍🏼Originally posted by: ..RiMi..
Akhand faaltu joke maari tu yaar 🤣
Itna pasand hai kya lauki Ani ko ? 🤪 bechari Bon lauki bana bana ke thak nahi jayegi?🤪