Originally posted by: ..RiMi..
Kapaal baba ko bulao Neha ko kuchh ho gaya hai 🤣
mai toh literally kuch likh nai paa rhi hu abb idhar... i am under high doze 👍🏼
Meri bhi same haalat hai..ye sab shaam se online rehne ke side effects hai👍🏼
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: ..RiMi..
Kapaal baba ko bulao Neha ko kuchh ho gaya hai 🤣
mai toh literally kuch likh nai paa rhi hu abb idhar... i am under high doze 👍🏼
Meri bhi same haalat hai..ye sab shaam se online rehne ke side effects hai👍🏼
Sab ke gharwalo ko shak hone laga hai hum sab ke mental haalat pe🤣
Mere ghar walo ko lagta hai I am dating someone 😆 jo haas ti rehti hu 🤣
Originally posted by: Neh_anidita
Lauki ka halwaa
Lauki ke kofte
Lauki ki sabji
Lauki ke parate ( maine kabhi sune to nai but i am sure Bon bana le gi ) 😆👍🏼
Ani ne recipies kagaz pe likh ke rakhi hongi😊
Ani ne recipies kagaz pe likh ke rakhi hongi😊
Haa behoshi main eoh list bhi de de ga
Bon bole ge- kahiye patibabu , kya khana hai aap ko
Louki ki kon si sabji khani hai
batyo mai abhi bana lati hu 👍🏼
haan recipes, car driving steps,barristery notes,sab bata dega likh ke👍🏼😊Ani ne recipies kagaz pe likh ke rakhi hongi😊
Originally posted by: Neh_anidita
Chi chi chi 🤢
tum kya dosaro ki katori main nazar marne ka soch rahi thi 🤣🤪
Apa apa lauki khayo dosaro ke khane pe nazar rakhna buri baat hai 😊
Paagal tum bol rhi thi sab saath me lauki kahyenge🤣
Originally posted by: Siddiquie
haan recipes, car driving steps,barristery notes,sab bata dega likh ke👍🏼😊
Pata nahi kitne dino se likh raha hai sab kuch😊
Meri bhi same haalat hai..ye sab shaam se online rehne ke side effects hai👍🏼
Aa bhen gale la jaa🤗

🤣🤣
Nahi thakegi..aaj ka dailogue suna na..
Majboor nahi majboot bondita bano😃
Ohh achhaaa👍🏼 Now I get it 👍🏼