VR mansion mein se kambal aur white shirt bhi le ayiii !!!
Nice !!!!!
Planning karna toh koyi boss se sikhe. 😕
VR mansion mein se kambal aur white shirt bhi le ayiii !!!
Nice !!!!!
Planning karna toh koyi boss se sikhe. 😕
Originally posted by: rianshxoxo
Chacha is a businessman u see he will be always busy with business trips and meetings lol..even busier than vansh😆
Visiting officer sirf occasionally visit karta hai😆
Yup vansh se b Ziyada busy
Vansh is busy with planning and plotting.
Bdw vansh apna buisness nhi sambalta
Kitna time hogaya usko kisi meeting mein jaaye huwe.
Mene sirf chang k sath deal krte dekha bas
VR mansion mein se kambal bhi le ayiii !!!
Nice !!!!!
Planning karna toh koyi boss se sikhe. 😕
Mai bhi wahi sochi 🤣
Yeh wahi blanket hai jo unhone use ki thi jab riansh pehli baar bed share kiye the 😆
Kabir ne letter churaya...Kabir ne kuch dekha kya..☺️🤪
Originally posted by: merryyura
Mai bhi wahi sochi 🤣
Yeh wahi blanket hai jo unhone use ki thi jab riansh pehli baar bed share kiye the 😆
Yup, it was an iconic moment so I clearly remember.
White shirt is here also
Kya planning hai boss ki.
He was fully determined to have his honeymoon.
Extra clothes. shirt, kambal
Originally posted by: pyaar2012
Nothing is dark here.He loves playing with jargons of words.We and Riddbima are tbe weak hearts who find meaning of everything.
Yaar Dil Na todo ye keh k ki nothing is dark.
I still have little bit of dark grey vansh hope😒
Originally posted by: Barbiebarbie11
Visiting officer sirf occasionally visit karta hai😆
Yup vansh se b Ziyada busy
Vansh is busy with planning and plotting.
Bdw vansh apna buisness nhi sambalta
Kitna time hogaya usko kisi meeting mein jaaye huwe.
Mene sirf chang k sath deal krte dekha bas
chacha ka business dark hai audience ko reveal karna mushkil hai😈🤣
vansh is lost in romance
so chacha is handling everything
poor guy doesnt have time to spend with family due to 5000 crore worth business dealings😭
Sr huyi hai
But vansh ko dekh ke nhi lgta vo bchi se revenge le rya
Promo dream thi riddhima ki that vansh use chor ke ja rya
Originally posted by: Tejaswini240896
Kabir ne letter churaya...Kabir ne kuch dekha kya..☺️🤪
How does Kabir know she will write letter ?
Isse daroga kisne banaya ve 😲
Hamesha dusro ke romance mein takajhki -_-
Dekha hoga. Sharam toh hain nahin usme -_- Uska toh kuch hone se raha