Arshi aur Nikki mast tension derahe hai Vaidya ko🤣
Tum dono ka jhagda baad mai continue karo abhi mujhe dono ki zaroorat hai 🤣
Arshi aur Nikki mast tension derahe hai Vaidya ko🤣
Tum dono ka jhagda baad mai continue karo abhi mujhe dono ki zaroorat hai 🤣
Jo bhi ho Aly is handling and strategising the game well , baki sab to 🥱
He is so good. Kash khud ke liye aya hota..
Absolutely VG ( cos of his brains) should have been the first one out and Chicha should have done it. But no hopes from this buddhu lot.
DDt itna thanda kyon hain ?
I will still say both😅
Rakhi mast suna rahi hai Vaidya ko
Rakhi and RV argue about Arshi putting Rakhi ka saman...
Aly ko agar start s latay to maybe yeh game Thora behtar hota!
Sonali Rahul M ko push kar rahi hai.. sack kheech rahi hai Rahul M se 😂😂
Rahul M- arey mat karo.. sambhalo muje, Nikki.. arey ruko 😂😂
RV puts Rakhi-Arshi-Nikki bag.....