Arshi & Nikki start arguing about Arshi perfume missing and Nikki says Arshi has no self respect..
Arshi says mere samaan ko hath lagaya,wahiyat, bakwas aurat..
Arshi & Nikki start arguing about Arshi perfume missing and Nikki says Arshi has no self respect..
Arshi says mere samaan ko hath lagaya,wahiyat, bakwas aurat..
Originally posted by: Jayjaya79
BB please ban fruits from this house.
ditto! This season bahut supply ho raha hain! Kitna khaate rehte hain
lol scene palat gaya pappu singer is in with jail
kaha captain ban raha tha 🤣🤣
Ddt has become like shonali 🤔
Aadha season khatam ho gaya, Abhi ko aab game samajh aa rahi😆
Aly Rahul got punishment of jail😅🤣
Vg ka hi kaand hoga yh😅
Nikki kuch zyada hi satak gayi hai bechari
Rahul M samne se aapna saman de raha Nikki ko lagane ke liye... 😆
Arshi kya mast dhho rahi hai nikki ko😆 Mujhe chhote level pe ladna hi nahi hai...lol
Arshi- mera perfume kis ne uthaya..
Nikki- tumhara bhangaar mai nahi uthane wali.. self respect bhi nahi hai..
Nikki bhi kafi trigger karti hai Arshi ko.. phir Arshi being aarshi 'vahiyat aurat' jaisi cheeze bol deti hai ..