Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: merryyura
Kabir, according to precap.. (uska chehra pehchan mei aa raha tha)
AP, according to her IG post..
Vansh, according to precap (riddhima ka sandal phekne wala wahi tha..)
Plus jab Kabir stairs se niche aa raha tha, uske ek hath back pe the and tab ek dusre shot mei remote dikhaya gaya tha..
Believe ni ho raha hai ki itne jaldi KaAP Expose honge ,wonder kya bahana banayenge ye time 😕
Originally posted by: PassionStar
Haan
Hosakta hai aaj Anupriya expose ho...aur vo kahe ki Riddhima ne Kabir ki kaafi insult kri isliye vo Ridz ko harm krna chahti thi.
Vansh ko pata ho ki koi Ridz ke against plan kr raha hai isliye usne how to make a bomb wala natak kiya
But AP ka asli Expose toh Siya hi karegi na she knows all the dirty secrets 😔Ye toh saste mein bach jayegi
Originally posted by: arryline
Believe ni ho raha hai ki itne jaldi KaAP Expose honge ,wonder kya bahana banayenge ye time 😕
Agar sirf ap expose hogi toh woh fake mamta dikha ke bach jayegi...
Mujhe bhi believe nahi ho raha kyunki AP ka asli expose Siya ke uthne ke baad hoga. (About uma murder and all)
Let's see.
I think the new BTS is from Christmas party!!
Riddhima iss saree mei badi pyaari lag rahi hai
Originally posted by: merryyura
Riddhima iss saree mei badi pyaari lag rahi hai
Yessss :)))
That was a sexy saree also
Originally posted by: arryline
But AP ka asli Expose toh Siya hi karegi na she knows all the dirty secrets 😔Ye toh saste mein bach jayegi
Par Anupriya shayad phirse emotional drama krke bach jaaye....kaafi din hogaye overacting dekhe hue😆