🤣🤣🤣Achi baat hain...we ll get PurVir baby girl names ViVi😆😆 In 100 epi😆🤣
Beta hua to naam socho
Vipul rakhenge🤣
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Duleep Final -(SZ v [East Z: (374/4* (Kishan (c) 107*, Kushagra 56*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
🤣🤣🤣Achi baat hain...we ll get PurVir baby girl names ViVi😆😆 In 100 epi😆🤣
Beta hua to naam socho
Vipul rakhenge🤣
Achi baat hain...we ll get PurVir baby girl names ViVi😆😆 In 100 epi😆🤣
An I am all for it
Bas ache ache purvir scenes dete rahe hume
Yr mani ap🤣🤣🤣🤣🤣
Ab me vir ko viru baby bulaungi
Aaj to kitna sharma raha tha vir
Lal ishq baja
🤣🤣🤣Yr mani ap🤣🤣🤣🤣🤣
Bechare kp dikha nahi rahe to maine socha uske naam ka ek character le aaye purvir ke bachche ke roop me
Originally posted by: Manisha_IF
Ab me vir ko viru baby bulaungi
Aaj to kitna sharma raha tha vir
Lal ishq baja
Itna sharmayega to hogaye bachche fir
Originally posted by: Manisha_IF
🤣🤣🤣
Bechare kp dikha nahi rahe to maine socha uske naam ka ek character le aaye purvir ke bachche ke roop me
Usko bhut badiya exit mili hai, itna pita us bechara ko
wow what an episode yaar.... I am just in that land yet....
Ayyo vipul ko nahi chodenge kya.... 🤣🤣
isliye hi bol rahi huItna sharmayega to hogaye bachche fir
Laj sharam chhod do mukhi ji