Jis hisab se vir dawai laga raha purvi hogaye thik fir to
Jis hisab se vir dawai laga raha purvi hogaye thik fir to
Purvi's expression my god😏😏
Vaibhav priyashi ka nai dekhna🙄
Bachcha party milne aye or priyashi bhi❤❤🙈🙈
Yo nurse hai ki bakwas karne ki mchine
Ek bar shuru hui to bandh hi na ho rahi🤣
Is show ki pacing my god😳😳😳😳
Originally posted by: Manisha_IF
Yo nurse hai ki bakwas karne ki mchine
Ek bar shuru hui to bandh hi na ho rahi🤣
Sai me
Purvi thik hoke ghr bhi pahuch Gaye 😭😳😳
Mtlb 100 episode se pehle khatam karna hai inhe show
Laal Ishq played tday during bandage scene❤️
Purvi thik hoke ghr bhi pahuch Gaye 😭😳😳
Mtlb 100 episode se pehle khatam karna hai inhe show
Achi baat hain...we ll get PurVir baby girl names ViVi😆😆 In 100 epi😆🤣