seriously goli lagi hai fir bhi uske liye naam liya zyada important hai lol 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
seriously goli lagi hai fir bhi uske liye naam liya zyada important hai lol 🤣
areeeee wahhhh🤣
Dukh se jyada to khushi mili purvi ko
Bandage ka kya scene hai
Darr gaya tha bechara.. Hospital me to bas rone ki hi kami thi...
Koi aur show hota to isiko 2 weeks kheechte... 😆
Sachi ...she said that😲🤣🤣
purvi to hai hi sabse alagOriginally posted by: itsRitzi
seriously goli lagi hai fir bhi uske liye naam liya zyada important hai lol 🤣
Originally posted by: itsRitzi
Bandage ka kya scene hai
Wo kal hoga... Nurse bolti hai ki pehle 2 button kholne ko P ke V se bad freeze...
ekta ka show dushre channel pe hota to pakka khinchte🤣Originally posted by: Srilata.Mineil
Darr gaya tha bechara.. Hospital me to bas rone ki hi kami thi...
Koi aur show hota to isiko 2 weeks kheechte... 😆
They rushed really fast glad they didn't drag 😆
She is happy finally her Mukhi ji took her name 😆🤣