Purvi like goli lagne se dard se zyada V NE uska naam liya uski khushi thi usko... 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
Purvi like goli lagne se dard se zyada V NE uska naam liya uski khushi thi usko... 🤣
Ye bat to hai maza kharab hojata lekin mukhi fir bhi drama queen hai
Kitni nautanki kar raha tha haath dene me... Drama king... 🤣
Vir " yad rakhna agar purvi ne Kuch huwa Tera wooh hal karonga Zindagi bhar pachtawegi"
OMG
Originally posted by: Srilata.Mineil
Purvi like goli lagne se dard se zyada V NE uska naam liya uski khushi thi usko... 🤣
Really 😆🤣...kya jodi hai😆
humko bhi🤣Originally posted by: Srilata.Mineil
Purvi like goli lagne se dard se zyada V NE uska naam liya uski khushi thi usko... 🤣
Originally posted by: Srilata.Mineil
Purvi like goli lagne se dard se zyada V NE uska naam liya uski khushi thi usko... 🤣
Purviiii 🤣🤣
Chalo ab shanti mil Gaye mujhe😆
Bhaag rahi thi par pakad liya...